सांसद आपके द्वार कार्यक्रम में सुनी गई लोगों की समस्याएं

सांसद राजेंद्र गावित ने कहा – मैं अपने काम से देता हूँ जवाब

वसई। ‘सांसद आपल्या दारी’ कार्यक्रम के तहत वसई तालुका के शहरी और ग्रामीण क्षेत्रों में बिजली विभाग की समस्याओं को हल करने के लिए बिजली विभाग के अधिकारियों के साथ जनता की एक बैठक आयोजित की गई। इस मौके पर सांसद राजेंद्र गावित ने अपने भाषण में कहा, ”मैं किसी की आलोचना नहीं करता, मैं किसी के बारे में बुरा नहीं बोलता, मैं अपने काम से जवाब देता हूं.

इस अवसर पर वसई डिवीजन के अधीक्षण अभियंता संजय खरांडे, कार्यकारी अभियंता सुते और मानिकपुर पुलिस स्टेशन के निरीक्षक संपतराव पाटिल उपस्थित थे। इस दौरान लोगों ने अपनी समस्याएं रखीं. साथ ही वितरण विभाग के अधिकारियों द्वारा हर समस्या का जवाब दिया गया। अहम मुद्दा यह है कि ग्रामीण इलाकों में लगातार बिजली कटौती हो रही है, पुराने ट्रांसफार्मर और पुरानी बिजली लाइनों की शिकायतें आ रही हैं और लोगों का कहना है कि मीटर खराब होने पर नये मीटर नहीं मिल पा रहे हैं.

सांसद ने तत्काल नये मीटर उपलब्ध कराने का आदेश दिया. ऐसे में जिन लोगों का मीटर आठ दिन के अंदर खराब हो गया है, उन्हें नया मीटर मिलने की संभावना बढ़ गयी है. उसके बाद आने वाले बिजली बिल को लेकर चर्चा हुई तो सांसदों ने अधिकारियों को इसकी जांच कर सही करने का आदेश दिया. वैतरणा से लेकर नायगांव, विरार, नालासोपारा और वसई के सभी हिस्सों से लोग इस कार्यक्रम में आए। इस कार्यक्रम में भाजपा जिला उपाध्यक्ष मनोज पाटिल, शिवसेना वसई जिला प्रमुख नीलेश तेंदुलकर, सामाजिक कार्यकर्ता मयूरेश वाघ, विनायक निकम, पूर्व नगरसेवक/सभापति सुदेश चौधरी, जितेंद्र शिंदे, अजीत खाम्बे और अन्य गणमान्य व्यक्ति उपस्थित थे।

Leave a Comment

Advertisement
Cricket Score
Stock Market
Latest News
You May Like This