‘पदयात्रा’ कर नागरिकों से संवाद कर रही भारती कामडी

महिलाओं का मिल रहा जोरदार समर्थन, दिया आशीर्वाद

विरार। ‘ग्राम यात्रा और आशीर्वाद यात्रा’ के बाद, महाविकास आघाड़ी उम्मीदवार भारती कामडी ने ‘पदयात्रा’ के माध्यम से नागरिकों के साथ संवाद करना शुरू कर दिया है। रविवार, 5 मई को उन्होंने वसई, नालासोपारा और विरार पूर्वी क्षेत्रों में नागरिकों से बातचीत की और उनका आशीर्वाद मांगा। इनमें से प्रत्येक स्थान पर भारती कामडी का अंगवस्त्र एवं पुष्पगुच्छ देकर जोरदार स्वागत किया गया।

शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) ने आगामी लोकसभा आम चुनाव के लिए पालघर लोकसभा क्षेत्र से ‘संघर्षकन्या’ भारती कामडी की उम्मीदवारी की घोषणा की है। उस दिन के बाद से, उन्होंने ‘विजिट एंड ब्लेसिंग टूर’ के माध्यम से बोइसर, वसई और नालासोपारा सहित ग्रामीण क्षेत्रों को कवर किया है। इसके अलावा शहर एवं ग्रामीण क्षेत्र के प्रतिष्ठित व्यक्तियों का आशीर्वाद एवं सहयोग प्राप्त हुआ है। इसके जरिए उन्होंने पूरे जिले में प्रचार का एक चक्र पूरा कर लिया है.

महाविकास अघाड़ी के प्रति आम मतदाताओं की स्वत:स्फूर्त प्रतिक्रिया को देखते हुए शिवसेना (उद्धव बालासाहेब ठाकरे) ने अभियान का दूसरा चरण शुरू कर दिया है। इस चरण में पदयात्रा के माध्यम से नागरिकों से संवाद कर उनकी बाधाओं और समस्याओं को जाना जा रहा है. जिला प्रमुख पंकज देशमुख ने बताया कि शिवसेना के इस अभियान से नागरिकों को भी प्रेरणा मिल रही है. इस पदयात्रा में भारती कामडी के साथ बड़ी संख्या में महाविकास आघाड़ी के पदाधिकारी और उस क्षेत्र के नागरिक शामिल हो रहे हैं.

Leave a Comment

Advertisement
Cricket Score
Stock Market
Latest News