पालघर लोकसभा में भाजपा की जीत से हताश विधायक हितेंद्र ठाकुर : मनोज पाटील

डिप्टी सीएम फड़नवीस-पालकमंत्री चव्हाण पर लगे आरोप आधारहीन-बेबुनियाद

पालकमंत्री पर लगाए गये आरोपों पर माफी मांगे ठाकुर, अन्यथा होगी कानूनी कार्रवाई

वसई। वसई-नवघर में केंद्रीय मंत्री अमित शाह की विशाल सभा को जनता की सहज प्रतिक्रिया, महायुति कार्यकर्ताओं के आक्रामक और एकजुट काम को देखकर, बहुजन विकास आघाड़ी के पैरों तले रेत खिसकने लगी है। इससे विधायक हितेंद्र ठाकुर खुद को असहाय और अवसादग्रस्त महसूस कर रहे हैं। भाजपा के वसई चुनाव प्रमुख मनोज पाटिल ने विधायक हितेंद्र ठाकुर को इन शब्दों में जवाब दिया कि वे उप मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस और पालक मंत्री रवींद्र चव्हाण के खिलाफ बेबुनियाद और आधारहीन आरोप लगा रहे हैं। विधायक हितेंद्र ठाकुर द्वारा लगाए गए आरोप साबित करें; अन्यथा उन्हें माफ़ी मांगनी चाहिए. अगर नहीं करते है तो हम उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे, ऐसी साफ चेतावनी मनोज पाटिल ने दी है.

एक-एक का दिया जवाब

विधायक हितेंद्र ठाकुर ने आरोप लगाया कि पालघर के पालकमंत्री रवींद्र चव्हाण ने मनपा अधिकारियों को प्रत्येक ठेकेदार से 20 करोड़ रुपये इकट्ठा करने के लिए कहा। इसके अलावा विधायक हितेंद्र ठाकुर ने उपमुख्यमंत्री देवेंद्र फड़णवीस की राजनीतिक टिप्पणी की व्यक्तिगत तौर पर आलोचना की थी. उनके आरोपों की निराधारता; दरअसल, विधायक हितेंद्र ठाकुर के जरिए शहर में किस तरह से अव्यवस्थाएं चल रही हैं, इसकी जानकारी देने के लिए गुरुवार 16 मई को नालासोपारा में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस का आयोजन किया गया था. उस समय, मनोज पाटिल ने विधायक हितेंद्र ठाकुर पर उंगली उठाई और उनके आरोपों पर एक एक कर जवाब दिया। 

जबरन वसूली आरोप हास्यास्पद

उन्होंने कहा कि विधायक हितेंद्र ठाकुर की बहुजन विकास आघाड़ी एक पार्टी है, एक संगठन है. लेकिन उस संगठन का अपना कोई लोगो नहीं है. इस संगठन की पहुंच दो खाड़ियों तक है. इस सीमा की उपमुख्यमंत्री की आलोचना राजनीतिक ढंग से की थी। लेकिन विधायक हितेंद्र ठाकुर ने इस आलोचना का जवाब निजी तरीक़े से दिया है. यह उनकी हताशा को दर्शाता है. पालकमंत्री पर जबरन वसूली के आरोप हास्यास्पद हैं. विधायक हितेंद्र ठाकुर इन आरोपों को साबित करें, अन्यथा माफी मांगें. यदि नहीं, तो हमारे जिला अध्यक्ष उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई करेंगे।

सिर्फ़ ठेकेदार ही दिखें ?

मनोज पाटील ने कहा कि चुनाव के दौरान कई पार्टियां विभिन्न औद्योगिक-सामाजिक संगठनों और सामाजिक लोगों और व्यवसायिको से मुलाकात करती हैं. उनके साथ बैठकें की जाती हैं. लेकिन विधायक हितेंद्र ठाकुर ने इन संगठनों के साथ ये बैठकें या बातचीत नहीं देखी. उन्हें सिर्फ ठेकेदार ही कैसे दिखे? यह कैसे पता चला कि उनसे फिरौती वसूली की गयी थी? इस मौक़े पर वसई विधानसभा चुनाव प्रमुख मनोज पाटिल के नेतृत्व में संवाददाता सम्मेलन में भाजपा जिला प्रमुख महेंद्र पाटिल, शिवसेना (बाला साहेब ठाकरे) जिला प्रमुख नीलेश तेंडोलकर, तालुका प्रमुख सुदेश चौधरी और महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के प्रफुल्ल पाटिल उपस्थित थे हुए।

Leave a Comment

Advertisement
Cricket Score
Stock Market
Latest News