विधानसभा चुनाव को लेकर बहुजन विकास आघाड़ी ने कस ली कमर

वसई से हितेंद्र ठाकुर होंगे उम्मीदवार, क्लब वन में दिखा कार्यकर्ताओं का जोश

विरार। विधानसभा चुनावों की घोषणा के बाद बहुजन विकास आघाड़ी ने आज विरार में एक कार्यकर्ता सम्मेलन आयोजित किया, जिसमें विधायक हितेंद्र ठाकुर ने बड़ी घोषणा की। कार्यकर्ताओं ने हितेंद्र ठाकुर का भाषण बीच में रोककर उनसे वसई विधानसभा क्षेत्र से अपनी उम्मीदवारी घोषित करने का आग्रह किया। मेरा कार्यकर्ता ही मेरी सबसे बड़ी ताकत है, ऐसा कहने वाले ठाकुर ने कार्यकर्ताओं की इस विनती को स्वीकारते हुए अपनी उम्मीदवारी की घोषणा की, जिसके बाद सम्मेलन में मौजूद कार्यकर्ताओं में जबरदस्त उत्साह और खुशी का माहौल देखने को मिला। ठाकुर ने यह भी घोषणा की कि वे पालघर जिले के सभी छह विधानसभा क्षेत्रों से बहुजन विकास आघाड़ी चुनाव लड़ेगी। उन्होंने विश्वास जताते हुए कहा कि बहुजन विकास आघाड़ी की ही बड़ी जीत होगी और कार्यकर्ताओं को पूरी ताकत से काम में जुटने के निर्देश दिए।

Club One BVA Meeting

राजीव पाटील पर बोलें ठाकुर 

पिछले कुछ दिनों से बहुजन विकास आघाड़ी में राजीव पाटिल के भाजपा में प्रवेश को लेकर बेचैनी थी, और सभी की निगाहें इस पर थीं कि इस पर हितेंद्र ठाकुर क्या कहते हैं। उन्होंने कहा, “स्वप्न तो विरोधी दलों ने देखे थे, लेकिन राजीव पाटिल मेरे संपर्क में हैं, और हम सभी काम में जुटे हुए हैं।” उन्होंने यह भी कहा कि राजीव पाटिल किसी पूर्व निर्धारित काम के कारण मौजूद नहीं थे और इस पर राजनीति नहीं होनी चाहिए। 

विकास के मुद्दों पर करते है काम 

जब महाराष्ट्र में दल-बदल की राजनीति का दौर चल रहा है, तो ठाकुर ने अपने विरोधियों पर निशाना साधते हुए कहा, “हमारा नाम कभी ‘खोके’ में नहीं आया।” उन्होंने यह भी कहा कि उनके साथ उनके दोनों विधायकों ने कभी भी ऐसी राजनीति में हिस्सा नहीं लिया और न ही भविष्य में ऐसा करेंगे। उन्होंने यह भी कहा कि बहुजन विकास आघाड़ी हमेशा विकास के मुद्दे पर काम करता है और इसलिए हम केवल विकास कार्यों पर ही बात करेंगे। आज के सम्मेलन में कई वरिष्ठ नेताओं सहित बड़ी संख्या में कार्यकर्ता, महिला कार्यकर्ता, और युवा कार्यकर्ता मौजूद थे। नायगांव, नालासोपारा और आचोले के कई कार्यकर्ताओं ने इस अवसर पर बहुजन विकास आघाड़ी में आधिकारिक रूप से प्रवेश किया।

Advertisement
Cricket Score
Stock Market
Latest News
You May Like This