वसई तालुक़ा के हर गली-नुक्कड़ पर बाबा बुलडोज़र की चर्चा

क्या यहां से बदलेगा पालघर चुनाव का समीकरण?

योगी आदित्यनाथ को सुनने-देखने को बेताब उनके चाहनेवाले !

नालासोपारा। नालासोपारा में दिनांक 18 मई को दोपहर 12.30 बजे उत्तर प्रदेश के फायरब्रांड मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की चुनाव जनसभा में पालघर ज़िले के रहिवासियों को संबोधित करेंगे। जिलें में सीएम योगी के जनसभा की सूचना मिलते ही यहाँ के हर गली, नुक्कड़, चाय, पान की दुकानों पर बस बुलडोज़र बाबा की चर्चा हो रही है। उत्तर प्रदेश निवासी एवं हिदुत्ववादी विचारधारा के लोग उनको सुनने देखने को लालायित है।

ज्ञात हो कि पालघर लोकसभा चुनाव में भाजपा महायुति से डॉ हेमंत विष्णु सांवरा उम्मीदवार है। ऐसे में भाजपा के बड़े नेता अमित शाह की चुनावी जनसभा वसई के सनसिटी ग्राउंड में आयोजित किया गया था जहां लोगों का जनसैलाब देखने को मिला।

इस चुनाव जनसभा से भारतीय जनता पार्टी को कितना बड़ा फ़ायदा होगा? क्या उत्तर भारतीय वोटर्स फ़ैक्टर्स का समीकरण यहाँ से बदलाव लेगा ? यह देखना दिलचस्प होगा। सुरक्षा को लेकर एमबीवीवी पुलिस आयुक्तालय के सीपी, एडिशनल सीपी, डीसीपी, एसीपी और सीनियर पीआई से लेकर सभी पुलिस जवान चाक-चौबंद है। वहीं यातायात पुलिस विभाग भी ट्रैफ़िक समस्या को लेकर कमर कस ली है। मैदान में कार्यकर्ताओं समेत उनके प्रेमियों के लिए हज़ारों कुर्सी की व्यवस्था, लाइट, पानी आदि व्यवस्थाएं मुहैया कराई गई है।

भाजपा नेता एवं जनसभा कार्यक्रम व्यस्थापक मनोज बारोट ने बताया कि माननीय योगी जी की सभा दोपहर 12.30 बजे से शुरू होगी। सभी व्यवस्थाएं पूरी कर ली गई है। अग्निशमन, पुलिस, ट्रैफ़िक अन्य सुरक्षा व्यवस्थाओं को लेकर भी सभी विभाग चाक-चौबंद है। कार्यकर्ता-पदाधिकारी उनके आगमन की तैयारियों को लेकर पूरी तरह तैयार है। आपको बता दें कि 20 तारीख़ को पालघर ज़िले में मतदान पड़ना है, इससे पहले उत्तर भारतीय वोटर्स पर भाजपा समेत अन्य पार्टियों की बड़ी नज़र है।

Leave a Comment

Advertisement
Cricket Score
Stock Market
Latest News